नागदा फायनेंस कंपनी का मैनेजर लापता, घर से मिला खून से सना चाकू

0
50

नागदा फायनेंस कंपनी का मैनेजर लापता, घर से मिला खून से सना चाकू | पत्नी को फोन कर कहा परिवार का रखना ध्यान | nagda finance company ka mainejar lapata, ghar se mila khoon se sana chaku

नागदा. एक निजी फायनेंस कंपनी के मैनेजर ने पत्नी को फोन कर कहा कि परिवार का ध्यान रखना और बाद में खुद पर चाकू से वार कर शहर से फरार हो गया. मैनेजर के छोटे भाई ने नागदा पहुंचकर मंडी पुलिस थाने में अपने मैनेजर भाई के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई.

घटना के बाद पुलिस प्रशासन भी सर्तक हो गया और मैनेजर को तलाशने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचा, यहां से पुलिस को मैनेजर की बाईक मिली, जिससे शंका जताई जा रही है कि मैनेजर कही ट्रेन से सवार हो कर गया है. पुलिस ने मैनेजर के घर पर भी पहुंचकर जांच पड़ताल की जहां से पुलिस को खून के धब्बे व चाकू मिला.

#क्या है पूरा घटनाक्रम

सिंसियर स्माइल फाइनेंस कंपनी के रीजनल मैनेजर मुकेश रागोटा आदिनाथ कॉलोनी में निवास करते है. पुलिस के वाहन डायल 100 को मैनेजर के घर खाना बनाने वाली महिला छाया मीणा ने दोपहर 1 बजे फोन कर सूचना दी कि साहब के कमरे में खून के धब्बे है और साहब घर से बाईक पर सवार होकर घायल हालात में कही गए है.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को मुकेश के कमरे से खून से सना चाकू और फर्श पर खून के धब्बे मिले है. छाया मुकेश के यहां प्रतिदिन खाना बनाने जाती थी. सोमवार को जब वह खाना बनाने के लिए मुकेश के घर पहुंची। खाना बनाते समय महिला ने मुकेश से सब्जी काटने वाला चाकू मांगा.

मुकेश ने चाकू थोड़ी देर से देने की बात कह कर दूसरे कमरे में चला गया. छाया ने बताया कि जब वह कीचन में खाना बना रही थी तभी मुकेश को उसने बाइक से जाते देखा.

थोड़ी देर बाद वह मुकेश के कमरे में गई तो फर्श पर खून एवं चाकू पड़ा हुआ था. जिसकी सूचना उसने डायल 100 को दी। इधर पुलिस ने मुकेश के भाई महेश की शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज की.

मंडी थाना प्रभारी शर्मा ने इस मामले में जांच प्रारंभ करते हुए कंपनी के कर्मचारियों से पूछताछ भी कि. पुलिस के मुताबिक महेश ने बताया कि मुकेश सोमवार सुबह 5 बजे अपने गांव पाट तहसील तराना से नागदा के लिए निकला था.

नागदा पहुंचने के बाद उसने फोन पर पत्नी को कहा कि बच्चे व परिवार का घ्यान रखना और फोन काट दिया. उसके बाद कई बार मोबाईल पर उससे संर्पक करने की कोशिश की गई लेकिन उसका मोबाईल स्वीच ऑफ आ रहा है.

इधर कंपनी के कर्मचारियों ने बताया मैनेजर साहब सुबह 8 बजे ऑफिस के बाद गांव पारदी के लिए रवाना हो गए. वहां से ऑफिस पर आने के बाद कैमरे पर खाने का कह कर चले गए.

nagda finance company ka mainejar lapata, ghar se mila khoon se sana chaku

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here