Latest News in Hindi Indore

रोहल खुर्द में एक युवा किसान की हत्या, गांव में सनसनी

murder-of-a-young-farmer-in-rohal-khurd-sensation-spread-in-the-village
  • रोहलखुर्द में एक युवा किसान की हत्या, गांव में सनसनी फैली
  • मृतक रात 9 बजे से घर से था गायब, सुबह 7 बजे गांव के बाहर मिली शव
  • Murder of a young farmer in Rohal Khurd, sensation spread in the village

नागदा। शहर से लगभग 09 किमी दूर गांव रोहलखुर्द के जंगल में गुुरुवार सुबह एक युवा किसान का शव खून से लथपथ मिला। शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। मृतक कि शिनाख्त मनोहर पिता उदयसिंह भाटी उम्र 35 वर्ष के रूप में हुई है। हमलावरों ने मृतक के गले पर चाकु से वार किया, जिसे निशान भी मिले है।

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है। पुलिस ने मृतक के 8 दोस्त को भी पुछताछ के लिए पुलिस थाने में बैठाए रखा है। मृतक के पास से देश शराब कि दो खाली व एक भरा क्वाटर, मृतक का मोबाईल तथा चाकू भी मिला है। घटनास्थल से लगभग 50 मीटर की दूरी पर गांव की और मृतक का शर्ट भी मिल, जिस पर खून के निशान है।

रात 12 से 1 के मघ्य हुई हत्या

मृतक मनोहर सिंह लाश गांव करमंदी के काकड़ पर सड़क किनारे खेत के समीप मिली। जिस स्थान पर मनोहर सिंह कि हत्या हुई वह स्थान मृतक के घर से महज 500 मीटर की दूरी पर है। इन दिनों खेतों में गेहूं की फसल में पानत का काम चल रहा है, जिस कारण मृतक अक्सर रात को अपने खेत पर ही रहता था।

घटना वाली रात को वह घर पर नही लौटा तो परिजन समझे की वह खेत पर होगा। लेकिन जब परिजनों को शव मिला था तो वह भी दंग रह गए। मृतक मनोहरसिंह बुधवार रात 9 बजे से घर से निकल गया था।

रात 9:30 बजे तक मृतक का मोबाईल चालू था, हालांकि मृतक का मोबाईल तो सुबह भी चालू था, रात 9:30 बजे बाद से मृतक के मोबाईल से आऊटगोयिंग व इनकमिंग की डिटेल नहीं है। पुलिस का मानना है कि हत्या रात 12 बजे से 1 बजे के मध्य हुई है। चूंकि रात को मृतक के साथ बदमाशों ने बैठकर शराब का सेवन भी किया।

बदमाश मृतक के शर्ट से ही हाथ पोछकर फेंक गए

मृतक का शर्ट घटना स्थल से लगभग 50 मीटर की दूरी पर मिला। जिस पर खून के दाग भी है । पुलिस को यह अंदेशा कि बदमाशों ने मृतक की हत्या करने के बाद उस ही के शर्ट से हाथ साफ किए और गांव आते समय शर्ट को रास्तें में फेंक दिया। मृतक की दो बेटीयां है, बड़ी बेटी नीतु कक्षा पांचवी व छोटी बेटी लक्ष्मी कक्षा पहली में अध्यन्न करती है। मृतक का एक भाई नागदा में तथा एक भाई उसके साथ ही गांव में अपने परिवार सहित रहता है।

मृतक के 8 दोस्त को पुछताछ के लिए बैठाया

पुलिस ने आरोपियों की पहचान के लिए मृतक के आठ दोस्तों को पुछताछ के लिए थाने पर बैठाया है। पुलिस ने मृतक के अन्य दोस्त मुकेश, गुड्डू चौधरी, जीतू बागरी, पप्पू, नागेश्वर राठौर से भी पुछताछ की है। चूंकि यह पांच युवक बुधवार रात को एक साथ रुपेटा फंटे पर एक ढाबे पर खाना खा रहे थे। उस सयम मृतक ने मुकेश को कई बार फोन किए। लेकिन मुकेश ने फोन अटैड नहीं किया और उसका नंबर ब्लेक लिस्ट में डाल दिया।

शव को सबसे पहले कुछ महिलाओं ने देखा। जिस स्थान पर हत्या हुई वह गांव से बाहर है, सुबह 7 बजे कुछ महिलांए गांव से बाहर शौच के लिए जा रही थी, उसी दौरान उनकी नजर शव पर पड़ी और वह चिल्लाने लगी। इस दौरान एक महिला बेसुध भी हो गई।

इनका कहना
मनोहरसिंह कि हत्या किस कारण से हुई यह अभी जांच का विषय है। पुछताछ के लिए गांव के कुछ लोगों को थाने पर बैठाया है। घटनास्थल से तीन शराब के क्वाटर, एक मोबाईल व चाकू मिला है।
श्यामचंद्र शर्मा
थाना प्रभारी, नागदा

murder-of-a-young-farmer-in-rohal-khurd-sensation-spread-in-the-village

Comment here