Crime News

मृतक शहजाद का मोबाइल मिला, पुलिस खंगाल रही कॉल डिटेल

mobile-phone-of-deceased-shahzad-found-police-is-searching-call-detail

मृतक शहजाद का मोबाईल मिला, पुलिस खंखाल रही कॉल डिटेल | Mobile phone of deceased Shahzad found, police is searching call detail

  • आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, दो को जेल व दो को बाल सुधार गृह
  • ऐतियात के दौर पर गांव में पुलिस बल लगाया

नागदा। बहन को परेशान करने वाले युवक की हत्या करने वाले भाईयों को पुलिस ने शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने दो बालिक आरोपी संदीप व दिनेश का 10 जनवरी तक का रिमांड मंजूर किया। जबकि दो नाबालिक आरोपियों को जिला मुख्यालय पर स्थित बाल सुधार गृह भेज ने का आदेश दिया।

इधर मृतक के परिजनों का आरोप है कि शहजाद के गले में सोने की चैन, अंगुठी व जेब 50 हजार रु से अधिक थे। जो नहीं मिले। पुलिस रिमांड अवधी के दौरान आरोपियों से उक्त बात की पुछताछ भी करेगी।

पुलिस को शनिवार को मृतक शहजाद का मोबाईल भी मिल गांव के समीप तालाब में से मिल गया। हालांकि इसके लिए पुलिस को तालाब खाली कराना पड़ा। पुलिस अब इसी मोबाईल की कॉल डिटेल और डाटा-रि-स्टोर की जानकारी निकालेगी। जिससे पुलिस को कोई और सुराग मिल सके।

परिजनों ने लगाए आरोप

हत्या की जांच के लिए पुलिस ने मृतक के परिजनों से चर्चा कि परिजनों का आरोप है कि घटना में और भी लोग शामिल है। जिनको पुलिस बचा रही है। आरोपी की बहन के साथ छेड़छाड़ करता था यह आरोप गलत है चूंकि शहजाद असर शहर से बाहर रहता था।

वह तीन से चार माह में महज 5 से 7 दिन के लिए आता था। 09 फरवरी को उसकी शादी थी, इसके लिए वह एक सप्ताह पूर्व ही गांव आया था। जिन आरोपियों ने शहजाद की हत्या की है वह भी सभी घटना वाले दिन उसके साथ शादी में नाच-गाना गा रहे थे।

क्या है घटनाक्रम

बुधवार रात 11 बजे गांव हिड़ी शहजाद पिता सत्तार मंसूरी की हत्या कर दी गई थी। हत्या शहजाद के सामने ही रहने वाले दो युवक संदीप चौधरी व उसका चचेरा नाबालिक भाई ने की थी। दोनों ने शहजाद पर हथियार से हमला कर उसकी लाश उसके ही खेत में फेंक दी थी।

घटना की सूचना मिलते ही गांव में पुलिस बल पहुंच गया और महज 12 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी संदीप का कहना था कि शहजाद उसकी चचरे बहन को परेशान करता था वह उसके साथ छेड़छाड करता था।

पुलिसे ने इस मामले में संदीप व उसके भाई के खिलाफ भादवी की धारा 302 व दो अन्य भाई के खिलाफ हत्या में साथ देने की धारा में प्रकरण दर्ज किया है।

mobile-phone-of-deceased-shahzad-found-police-is-searching-call-detail

Comment here