Meghalaya की लड़की के  साथ पांच दिन में पांच बार हुआ रेप

0
16

देश में नित्य नए-नए rape के मामले सुनने को मिल रहे. देश की राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र गुरुग्राम में एक 14 साल की मासूम से पांच दिनों में पांच बार रेप किए जाने का मामला प्रकाश में आया है.

Meghalaya निवासी बालिका की आयु 14 साल है. बालिका को अमन उर्फ छोटू नामक युवक 2 अगस्त को बहलाकर फुसलाकर गुरुग्राम ले पहुंचा. बालिका को छोटू ने यह झांसा दिया कि, वह उसे नौकरी दिलवा देगा. छोटू बालिका को अपने दोस्त अमन निवासी राजेंद्र पार्क गुरुग्राम के घर ले गए. इस दौरान फिर अमन के दोस्त ओमप्रकाश उर्फ लंबू ने बालिका के साथ रेप किया.

दोनों एक प्रॉपर्टी डीलर ऑफिस पहुंचे

अमन बालिका को 3 अगस्त को चौमा गांव लेकर पहुंचा. दोनों एक प्रॉपर्टी डीलर ऑफिस पहुंचे. प्रॉपर्टी ऑफिस भूपेंद्र नामक युवक का था. उक्त युवक ने भी बालिका के साथ rape किया. जिसके बाद 4 अगस्त को लोकेश नामक युवक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पहुंचा और बालिका के साथ रेप किया. घटना के बाद बालिका को जबरन शराब पीलाई गई. और बार-बार rape किया गया.

चुंगल से जैसे-तैसे भाग निकली

5 अगस्त को अमन बालिका को लेकर दोबारा गुरुग्राम स्थित राजेंद्र पार्क लेकर पहुंचा और एक दिन रुकने के बाद दिल्ली लौट आया. बालिका युवकों के चुंगल से जैसे-तैसे भाग निकली. जान बचाने के लिए बालिका ने अपने परिचित को फोन किया.और परिचित लड़की के पास पहुंचे और दो युवक बालिका को लेकर दिल्ली स्थित मेघालय हाउस पहुंचे. जहां लड़की ने उपस्थितों को पूरी घटना बताई.

जिसके बाद Meghalaya भवन की ओर से पुलिस अधिकारियों को कॉल किया गया. आरोपियों के खिलाफ 8 अगस्त को महिला थाना में पॉक्सो एक्ट की धारा 6 और 8 और आईपीसी की धारा 120 बी के तहत Fir दर्ज करवाई गई.

Meghalaya girl raped five times in five days
सांकेतिक तस्वीर.

 

 

पुलिस ने बालिका का मेडिकल परीक्षण करवाया और मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज करवाया गया. 8 अगस्त की देर रात तीन आरोपी भूपेंद्र, ओमप्रकाश और ऋतु को गिरफ्तार कर लिया गया. मामले में अभी भी दो आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here