Crime News

भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, चुनावी रंजिश के चलते हुई वारदात

may-17-munger-patna-rohta-buxar-siwan-latest-news
  • भाजपा नेता पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिनदाहाड़े हुई वारदात

भाजपा जिला महामंत्री थे मृतक धीरज भारद्वाज

भाजपा जिला महामंत्री धीरज भारद्वाज की बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना बिहार के बेगूसराय जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र के कैथमा इलाके में हुई है. मृतक पूर्व में निगम चुनाव लड़ चुके है.

वारदात में दो अन्य लोग घायल हुए है. जिन्हें प्रायवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घायलों की हालत नाजुक है. वारदात चुनावी रंजिश को लेकर हुई है. बदमाशों ने धीरज पर पांच गोलियां दागी है. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

मिली जानकारी अनुसार भाजयुमो नेता घर के बाहर खड़े थे. इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए नकाबपोश बदमाशों ने एकाएक फायरिंग शुरू कर दी. घटना में दूध बेचने जा रहे एक युवक को भी गोली लगी है. वारदात के बाद बदमाश पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए.

रंजिश के चलते हत्या की शंका

दिनदहाड़े हुई घटना के बावजूद परिजनों की ओर से कोई बयान नहीं आया है. स्थानीय ग्रामीणों का तर्क है कि, वारदात के पीछे चुनावी रंजिश हो सकती है. कारण कुछ दिनों बाद ही नगर निगम का चुनाव होना है.

पूर्व में निगम का चुनाव लड़ चुके धीरज इस बार भी उम्मीदारी करने वाले थे. मामले में मटिहानी थाना पुलिस का तर्क है कि, बदमाशों की पहचान कर ली गई है. जल्द आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे.

may-17-munger-patna-rohta-buxar-siwan-latest-news
अपराधियों ने गोली मारकर भाजपा नेता की हत्या कर दी

Comment here