गांव रूपेटा में मवेशी चराने गए युवक की तालाब में डूबने से मौत

0
55

गांव रूपेटा में मवेशी चराने गए युवक की तालाब में डूबने से मौत | Man who grazed cattle in village Rupeta died due to drowning in pond

नागदा। ग्रामीण क्षेत्रों में मवेशी चराते समय एक युवक की मौत हो गई। गत एक सप्ताह में यह दूसरा मामला है जब ग्रामीण क्षेत्रों में मवेशी चराते समय युवकों की मौत हुई है। इन दो घटना में 3 युवक की मौत हो चुकी है। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को शहर से 5 किमी दूर गांव रुपेटा में कालू पिता रामचंद्र परमार उम्र 18 वर्ष सुबह 10 बजे अपने दोस्तों के साथ मवेशी चराने जंगल में गया था।

इस दौरान दोपहर को दोस्तों ने मोहिना तालाब में नहाने का मन बनाया। नहाते समय कालू का गड्डे में पैर फिसलने से युवक गहराई में जा डूबा। वहा मौजूद दोस्तों ने कालू को बचाने का भी प्रयास किया।

लेकिन वह असफल रहे। दोस्तों अन्य ग्रामीणों की सूचना दी । मौके पर पहुंचे लोगों ने कालू का शव बहार निकाला और पुलिस को सूचना दी। उसके बाद परिजन उसे शासकीय अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर पुलिस ने मृग कायम किया।

पीएम करवाकर परिजनों के सुर्पद किया जाएगा। गौरतलब है कि गत 1 नवंबर को भी गांव रोहलखुर्द के समीप मवेशी चराते समय दो भाई कान्हा उम्र 09 वर्ष व लखन उम्र 16 वर्ष की मौत हो गई थी। यह दोनों भाई भी तालाब में नहाते समय गहरे पानी में चले गए थे।

man-who-grazed-cattle-in-village-rupeta-died-due-to-drowning-in-pond

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here