Crime News

मध्य प्रदेश : बदमाशों की रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंची भैंस

madhya-pradesh-buffalo-reached-the-police-station-to-write-a-report-of-miscreants

मध्य प्रदेश : बदमाशों की रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंची भैंस l Madhya Pradesh : Buffalo reached the police station to write a report of miscreants

नागदा. उज्जैन जिले की नागदा तहसील में एक अनोखा मामला प्रकाश में आया है. जिसमें चोरी की रिपोर्ट लिखवाने दो भैंसे पहुंची है. चौकिएं मत, दरअसल हुआ यूं है कि, नागदा शहर के दुर्गापुरा रोड स्थित एक निजी खेत पर चर (घास खाना) रही दो भैंसों को मवेशी चुराने वाले गिरोह सदस्यों द्वारा चुराने का प्रयास किया जा रहा था. आरोपियों की मंशा को भापकर खेत मालिक करणसिंह शेखावत द्वारा उन्हें दबोच लिया गया. पूरे घटनाक्रम में चोरी किए जाने वाली दो भैंसों को भी थाने लाकर बांध दिया गया.

madhya-pradesh-buffalo-reached-the-police-station-to-write-a-report-of-miscreants

पुलिस को इन बदमाशों के तार भैंस चोर गिरोह से जुड़े होंने की आशंका है इसलिए पुलिस ने अन्य थानों से इनके रिकार्ड मंगवाए है. भैंस चोरी के साथ रंगेहाथ पकड़ाए चारों बदमाशों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगा, जिस पर न्यायाधीश ने एक दिन का रिमांड मंजूर किया है. शनिवार को रिमांड के बाद फिर कोर्ट में पेश किया जाएगा.

बिरलाग्राम थाना प्रभारी मनोहर लाल मीणा के अनुसार दुर्गापुरा रोड स्थित करण शेखावत के निजी खेत पर घास खा रही दो भैंसों को चार बदमाशों द्वारा चुराने का प्रयास किया जा रहा था. मौके से गुजर रहे जगदीश शेखावत ने चारा युवकों को भैंस के समीप घूमते पाया. शेखावत को युवकों की मंशा पर शक हुआ और उन्होंने खेत मालिक को मौके पर बुलवा लिया.

युवकों से खेत मालिक द्वारा सवाल किए गए. लेकिन युवक स्पष्ट जवाब नहीं दे सके. ग्रामीणों की मदद से चारों युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया. पुलिस ने महिदपुर निवासी चारों युवकों के खिलाफ चोरी की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर कोर्ट में पेश किया. पकड़े गए युवकों में इरफान उर्फ पप्पू पिता मकसूद अहमद, रिजवान पिता मकसूद अहमद, सादाब पिता साबुद्दीन, करण पिता चंदू मेहतर है.

madhya-pradesh-buffalo-reached-the-police-station-to-write-a-report-of-miscreants

Comment here