Latest News in Hindi Nagda

नागदा में लॉकडाउन बना मजाक, नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंस का पालन

Lockdown made fun in Nagda, social distance is not being followed

कोरोना वायरस से देश में हाहाकार मचा हुआ है. लेकिन मध्य प्रदेश के नागदा तहसील में लोग लॉकडाउन का पालन करने को तैयार नहीं है. प्रशासन के लाख प्रयास के बाद भी लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं.

पुराना बस स्टैंड, बिरलाग्राम व जामा मस्जिद पर अस्थाई सब्जी मंडी लगाने का आदेश दिया गया था, बावजूद उक्त स्थानों पर मंडी का संचालन नहीं हुआ. जिसके बाद पुराना बस स्टैंड पर प्रशासन की ओर से दुकान का नक्शा बनाया गया.

प्रशासनिक अफसरों ने शहर के व्यापारियों से अनुरोध किया है कि, दुकानों पर पहुंचने वाले लोगों से सोशल डिस्टेंस रखवाएं. नपा कर्मचारियों ने कई दुकानों के बाहर एक-एक मीटर की दूरी पर गोल घेरे बनाए है.

प्रशासन के आदेश है कि, दुकानों पर एक समय में 5 से अधिक ग्राहक खड़े नहीं रह सकते, बावजूद ओझा मार्ग व जवाहर मार्ग पर मौजूद दुकानों पर एक साथ 10 से 15 ग्राहक खरीदी करते हुए दिखे.

कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए एसडीएम आरपी वर्मा ने स्वास्थ्य विभाग को पत्र लिखकर तीन अस्पताल श्रीजी अस्पताल, चौधरी नर्सिंग होम व जनसेवा चिकित्सालय तथा जनसेवा अस्पताल की एम्बुलेंस को अधिग्रहण करने की मांग की है. नपा में कंट्रोल रुम भी बनाया है. नंबर 07366-241036 है. प्रभारी नपा कर्मी अशोक परमार है.

Lockdown made fun in Nagda, social distance is not being followed

Comment here