Crime News

एलआईसी एजेंट ने किया दुष्कर्म

lic-agent-raped

एलआईसी एजेंट ने किया दुष्कर्म  | LIC agent raped

नागदा। गांव पारदी में एलआईसी एजेंट द्वारा एक महिला के साथ दुष्कर्म कर उसके अश्लील फोटो व विडियो बनाकर उसे व उसके पति को ब्लैकमेल करने से परेशान होकर पति से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

पुलिस ने एलआईसी एजेंट रामलाल पिता अमृतलाल के खिलाफ भादवी की धारा 306 व 376 में प्रकरण दर्ज किया। पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है। गौरतलब है कि गांव पारदी में 8 फरवरी को सुबह एक युवक कमल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसकी जांच बिरलाग्राम पुलिस द्वार कि जा रही थी।

कैसे करता महिला को ब्लैकमेल

रामलाल ने लगभग एक वर्ष पूर्व कमल को बीमा पॉलिसी बेची थी। रामलाल बीमा की किश्त के लिए कमल को मोबाइल करता था, लेकिन कमल फैक्टी में मोबाइल नहीं ले जाता था, उसका मोबाइल घर पर ही रहता था।

जब कमल की पत्नी फोन उठाती थी तो रामलाल उससे बात करता और जबरन महिला से बातचीत करने का दबाव बनाता था। जब महिला ने इस का विरोध किया तो वह कहता था कि तेरे फोटो व विडियो तेरे पति को दिखा दूंगा।

एक दिन महिला अपने मायके जा रही थी, तब रामलाल उसके पीछे आया और बस स्टैंड से महिला को एलआईसी ऑफिस ले जाने का कह कर अपने साथ बाईक पर बैठाकर एक होटल में ले गया। जहां पर उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया बाद में महिला को बस में बैठा दिया।

Comment here