Latest News in Hindi Nagda

लॉक डाउन के बाद भी फल फूल रहा नागदा में अवैध शराब का कारोबार

illegal-liquor-business-flourishes-in-nagda-despite-lock-down
नागदा। शहर में लॉकडाउन के दौरान अवैध शराब का व्यापार खुब फल-फूल रहा है। पुलिस प्रशासन के उच्च अधिकारियों की लापरवाही व निचली अधिकारियों की मिली भगत से खुले आम शराब बिक रही है।
पुलिस ने बुधवार देर शाम को एक पुलिस आरक्षक के मकान मालिक को पुलिस थाने के सामने से अवैध शराब बेचते हुए पकड़ा।
जिस स्थान से पुलिस ने आरोपी को पकड़ा उस के घर व पुलिस थाने में महज 05 फीट की दूरी है। पूर्व में भी पुलिस प्रशासन इस व्यक्ति के परिवार के एक युवक को अवैध शराब के साथ पकड़ चुका है।
बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान यह युवक पिछले कई दिनों से अवैध शराब बेच रहा है। गौरतलब है कि पुलिस थाना समीप होने व उक्त आरोपी के मकान में निवास करने वाले आरक्षक को भी इसकी भनक नहीं लगी।
जिससे यह सिद्ध होता है कि कही न कही इस गौरखधंधे में प्रशासन के कुछ नुमाइंदे भी शामिल है। हालांकि में गत माह बिरलाग्राम पुलिस अवैध शराब पकड़ी थी।
इस घटनाक्रम में मंडी थाने पर पदस्थ एक महिला आरक्षक की भूमिका संदिग्ध पाई गई थी। जिसे उज्जैन एसपी ने आरक्षक को निलंबित कर दिया था।

2700 रु की पकड़ी शराब

पुलिस ने सुभाष मार्ग से आरोनी जितेंद्र पिता सोहनलाल जायसवाल उम्र 39 वर्ष को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से एक थैला मिला, जिसमें अंग्रेजी शराब तीन हाफ बैगपाइपर, तीन हाफ 8 पीएम, पांच क्वाटर मैजिक मोमेंट रखे हुए थे। पुलिस समस्त शराब जब्त कर आरोपी के खिलाफ आबाकारी एक्ट 34 में प्रकरण दर्ज किया है। जब्त कि गई शराब की किमत 2700 रु है।
illegal-liquor-business-flourishes-in-nagda-despite-lock-down

Comment here