Latest News in Hindi Nagda

ग्रेसिम बिरलाग्राम रेलवे फाटक हुआ जाम, राहगीर हुए परेशान

grasim-birlagram-railway-gate-jammed-passers-by-upset

बिरलाग्राम रेलवे फाटक हुआ जाम, रहागिर हुए परेशान

नागदा। बिरलाग्राम व मंडी क्षेत्र को जोडऩे वाले मार्ग पर स्थित रेलव फाटक पर शुक्रवार दोपहर को वाहन चालकों को परेशान होना पड़ा। एक फाटक खराब होने से लगभग 20 मीनट तक सैकड़ोंवाहन चालकों तेज धूप में खड़े रहना पड़ा।

मिली जानकारी के अनुसार दोपहर 1 बजे उद्योग से एक ट्रेन निकली। जिसके चलते त्रिमूर्ती गेट के समीप कि रेलवे फाटक बंद कर दिए गई थी।

ट्रेन निकलने के बाद जब फाटक को खोला गया तो एक फाटक जाम हो गया, जबकि एक फाटक खुल गया। लेकिन दोनों फाटक नहीं खुलने से वाहन क्रांस नहीं हो सके। जिससे फाटक पर भारी भीड़ लग गई और दोनों तरह वाहनों की कतार लग गई।

साथ ही सोशल डिस्टेंस का भी माखौल उड़ गया। लगभग 20 मीनट की मश्कत के बाद उद्योग से कुछ कर्मचारी आए और तुरंत फाटक को दुरुस्त कर खोला गया।

गौरतलब है कि मंडी व बिरलाग्राम को जोडऩे वाले मार्ग पर हवाई पट्टी के समीप से रेलवे ट्रेक गुजरी है। यह ट्रेक रेलवे स्टेशन से ग्रेसिम व केमिकल डिवीजन उद्योग के अंदर जा रही है।

इस मार्ग के माध्यम से उद्योग के अंदर कोयला, नमक पहुंचाया जाता है तथा ग्रेसिम से फायबर व केमिकल उद्योग से केमिकल बाहर जाता है। इस मार्ग पर दो फाटक है पहली पेट्रोल पंप के समीप व दूसरी त्रिमूर्ती गेट के समीप।

यूं तो तीन फाटक है, लेकिन आम राहगिरों के लिए दो ही फाटक खोली जाती है परंतु इन दिनों कोरोना के चलते महज एक ही फाटक त्रिमूर्ती वाली खोली जा रही है। यह फाटक दोपहर को अचानक खराब हो गई थी।

grasim-birlagram-railway-gate-jammed-passers-by-upset

Comment here