Crime News

भाजपा के पूर्व पार्षद व कांग्रेस नेता समेत पांच लोग जुआ खेलते पकड़ाए

Five people including former BJP councilor and Congress leader caught gambling

भाजपा के पूर्व पार्षद व कांग्रेस नेता समेत पांच लोग जुआ खेलते पकड़ाए | Five people including former BJP councilor and Congress leader caught gambling

नागदा. बिरलाग्राम क्षेत्र में एक घर में चल रहे जुआं घर पर पुलिस ने दबिश दी. जिसमें भाजपा व कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने मंगलवार दोपहर को धरदबोचा. पुलिस गिरफ्त में आए जुआरियों के राजनीतिक लोगों से समन्वय होने के चलते पुलिस को इस मामले में प्रकरण दर्ज करने में लगभग 7 घंटे का समय लग गया.

पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी में भाजपा का पूर्व पार्षद सत्यप्रकाश चौरसिया व कांग्रेस की पूर्व पार्षद परवीन शाह के भाई नौशाद शाह शामिल है. पुलिस ने शाम 7 बजे पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ जुआं एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया.

मिली जानकारी के अनुसार बिरलाग्राम पुलिस ने अशोक कॉलोनी में एक घर पर दबिश दी. यहां पर चौरसिया, नौशाद, होशियारसिंह शेखावत, कैलाश गुप्ता, आनंदसिंह सिसौदिया जुआं खेल रहे थे.

पुलिस ने आरोपियों के पास से 5 हजार 300 रुपए बरामत किए. जबकि सूत्रों के मुताबिक अधिक राशि थी. गौरतलब है कि बिरलाग्राम क्षेत्र अवैध कारोबार में लिप्त हो चुका है.

इस तरह के धंधों पर अंकुश लगाने के लिए बिरलाग्राम टीआइ मनोहर लाल मीणा ने अभियान की शुरुआत कर दी है. टीआई मीणा का कहना है कि अवैध शराब बिक्री एवं जुआं में लिप्त लोगों को अड्डों पर सतत दबीश दी जाएगी.

#ट्रेन से गिरने पर एक अधेड़ की मौत

नागदा। खाचरौद से ट्रेन में सवार होकर नागदा आ रहे एक अधेड़ की ट्रेन से गिरने से मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार जॉन एबरो उम्र 64 वर्ष निवासी रेलवे कॉलोनी खाचरौद मंगलवार सुबह दाहोद-भोपाल ट्रेन से नागदा आ रहा था. इसी दौरान चंबल नदी के समीप वह ट्रेन से नीचे गिर गया.

जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक रेलवे का पूर्व कर्मचारी था. शाम को मृतक के परिजन शहर पहुुंचे और पीएम करवा कर शव खाचरौद ले गए.

#जिलाबदर के बाद शहर में घूम रहे बदमाश शेखावत को पुलिस ने धरदबोचा

अवैध कारोबार में लिप्त गर्वमेंट कॉलोनी निवासी राजेंद्र शेखावत पर पुलिस ने जिलाबदर की कार्रवाई की थी. उसके बाद मंगलवार की दोपहर शेखावत के शहर में होने की सूचना पर बिरलाग्राम पुलिस ने उसे धरदबोचा. बताया कि जा रहा है कि शेखावत बीमारी के इलाज के चलते शहर पहुंचा था लेकिन पुलिस को सूचना थी कि वह सप्ताह में 5 दिन नागदा ही रहता है.

इधर शेखावत को थाने से छुड़वाने के लिए बिरलाग्राम दुर्गापुरा क्षेत्र के कांग्रेस नेता भी थाने पहुंचे थे लेकिन टीआइ ने निष्पक्ष कार्रवाई करते हुए नेता को रवाना कर दिया.

बताया जा रहा है कि नेता ने थाने के स्टाफ के साथ भी अपशब्दों का प्रयोग किया लेकिन उसके बाद गुस्साएं आरक्षक के रवैये को देखकर नेता ने अपने स्वर ही बदल लिए. टीआइ मनोहरलाल मीणा ने बताया कि उक्त आरोपी के खिलाफ जिलाबदर उल्लंघन का प्रकरण दर्ज किया गया है. बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Five people including former BJP councilor and Congress leader caught gambling

Comment here