Crime News

दुर्गापुरा मर्डर : शराब पार्टी की बात को लेकर चाकूओं से गोदा, अस्पताल में शव छोड़ भागे

Durgapura Murder: Goda with knives over liquor party talk, left body in hospital

दुर्गापुरा मर्डर : शराब पार्टी की बात को लेकर चाकूओं से गोदा, अस्पताल में शव छोड़ भागे l Durgapura Murder: Goda with knives over liquor party talk, left body in hospital

नागदा. दीपोत्सव के दूसरे दिन पड़ावा पर्व पर सोमवार दोपहर को शराब पार्टी साथ में नहीं करने की बात को लेकर दुर्गापुरा क्षेत्र में विवाद के दौरान हुई हत्या के सभी आरोपियों को पुलिस ने धरदबोच लिया. पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर दो मुख्य आरोपी ब्रजेश व योगेश को बुधवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड लेगी.

Durgapura Murder: Goda with knives over liquor party talk, left body in hospital
नागदा। इस स्थान पर बैठकर मृतक और आरोपियों ने पी थी शराब।

जबकि तीन आरोपी नरेंद्र, कैलाश व सीताराम को जेल भेजा जाएगा. इधर विवाद के दौरान घायल हुए एक युवक की हालात में सुधार हो रहा है. उसकी स्थिति खतरे से बाहर है. पुलिस ने आरोपियों के पास से चाकू भी बरामत कर लिया. आरोपी, घायल व मृतक सब आपस में दोस्त थे. सीएसपी ने मनोज रत्नाकर ने मंगलवार शाम 5 बजे प्रेस वार्ता आयोजित कर घटनाक्रम का खुलासा किया.

#क्या है घटनाक्रम

आरोपी ब्रजेश पिता मदनलाल नायक, योगेश पिता भैरुलाल, नरेंद्र पिता मेहनलाल तीनों निवासी दुर्गापूरा, सीताराम पिता मोहनलाल निवासी प्रकाश नगर व कैलाश पिता अंबाराम निवासी गांव टकरावदा सोमवार दोपहर को दुर्गापूरा क्षेत्र में केमिकल डिविजन उद्योग के पारदी गेट के समीप विनोद ढाबे पर बैठकर शराब पी रहे थे.

इसी दौरान दोपहर 3:30 बजे उधर से कुशाल व शिवनारायण आ गए. कुशाल ने ब्रजेश से कहा कि चलो सब साथ में मिलकर पार्टी करते है, इस पर ब्रजेश व उसके साथियों ने मना कर दिया. इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया.

मामला मारपीट तक पहुंच गया. विवाद के दौरान ब्रजेश ने कुशाल पर चाकू से हमला कर दिया, बीच बचाव करने आए शिवनारायण पर भी ब्रजेश ने वार दिया. ब्रजेश ने कुशाल की पीठ पर पांच वार किए, जबकि शिवनारायण के पेठ पर एक वार किया. जिससे शिवनारायण अचेत हो कर गिर गया. दोनों घायलों को उपचार के अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉ ने शिवनारायण को मृत घोषित कर दिया. इधर गंभीर घायल कुशाल को जिला मुख्यालय रैफर किया गया.

#अस्पताल में शव छोड़कर भागे आरोपी

विवाद के दौरान शिवनारयण के अचेत हो जाने से सभी आरोपी घबरा गए और उसे जनसेवा चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जैसे ही डॉ ने शिवनारायण को मृत घोषित किया तो सभी आरोपियों के होश उड़ गए और शव अस्पताल में ही छोड़कर भाग गए.

घटना कि जानकारी मिलते ही बिरलाग्राम पुलिस सर्तक हो गई और सीएसपी मनोज रत्नकार, थाना प्रभारी मनोहरलाल मीणा मौके पर पहुंचे. पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मृतक शिवनारायण के भाई अमर पिता मदनलाल की रिपोर्ट पर भादवी की धारा 307, 302 व 34 में प्रकरण दर्ज किया.

#देर रात को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने शाम 5 बजे से आरोपियों की तलाश प्रारंभ कर दी. पुलिस ने कुछ आरोपियों के परिजनों को पूछताछ के लिए थाने पर बैठा लिया. देर रात 1 बजे पुलिस ने विद्या नगर से तीन आरोपी ब्रजेश, योगेश व नरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया.

यह आरोपी विद्या नगर में ब्रजेश के मकान में छिपे हुए थे. इन तीनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने देर रात को ही दो और आरोपी कैलाश व सीताराम को उनके घर से गिरफ्तार किया.

Durgapura Murder: Goda with knives over liquor party talk, left body in hospital
नागदा। पारदी रोड स्थित ढाबा जिस स्थान पर युवका द्वारा की गई हत्या।

Comment here