Crime News

नगर पालिका की अस्थाई गौशाला से गाय चोरी, हड़कंप मचा

cow-stolen-from-temporary-cowshed-of-municipality

नगर पालिका की अस्थाई गौशाला से गाय चोरी, हड़कंप मचा l Cow stolen from temporary cowshed of municipality, stirred up

नागदा. नपा द्वारा शहर के बाहर प्रारंभ कि गई अस्थाई गौशाला कि व्यवस्था दो दिन में चरमरा गई. बुधवार रात को नपा की अस्थाई गौशाला से 05 मवेशी (गाय) चोरी हो गए. साथ ही गौशाला में एक गाय का बछड़ा मृत पाया गया. जिसको लेकर गुरुवार को बखेड़ा खड़ा हो गया.

क्षेत्र के लोगों ने मौके पर पहुचंकर विरोध जताया बाद में मौके पर पहुंचे नपा के अमले ने मामले को शांत किया. इस घटना के बाद गुरुवार को नपा ने शहर से मवेशियों को भी नहीं पकड़ा. अब नपा इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस थाने में करेगी. इधर नपा का कहना कि किसी ने गौशाला में मरा हुआ गाय का बच्चा फेंक दिया । चूंकि नपा की टीम ने सिर्फ गाय व बैल पकड़े थे।

#क्या है घटनाक्रम

नपा द्वारा शहरवासियों को अवारा मवेशियों से निजात दिलाने के लिए शहर से बाहर चंबल नदी किनारे पर मेहतवास में एक अस्थाई गौशाला का निर्माण किया था. नपा ने वीरान पड़ी भूमि पर चारों तार फेसिंग कर उसके अंदर मंगलवार व बुधवार को मवेशी पकड़ रखे थे. नपा की टीम ने लगभग एक दर्जन मवेशी पकड़े थे.

गुरुवार सुबह जब रहवासी उधर से गुजरे तो उन्होंने गौशाला के अंदर एक मृत गाय का बछड़ा मरा हुआ देखा और विरोध करने लगे. नपा की टीम को सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंची और मवेशी की गिनती कि गई तो पांच मवेशी कम मिले. नपा को मौके से तार टूटे हुए भी मिले.

असामाजिक तत्वों ने गौशाल की बाउंडी के तार तोड़कर पांच मवेशी चोरी कर लिए है। साथ ही एक मरा हुआ बछड़ा कोई रख गया। चूंकि हमारी टीम ने सिर्फ बड़े मवेशी पकड़े थे। शुक्रवार को पुलिस थाने में शिकायत कि जाएगी।
सतीश मटसेनिया
सीएमओ, नागदा नपा

cow-stolen-from-temporary-cowshed-of-municipality

Comment here