Crime News

दीवार में सेंध मारकर अनाज दुकान में चोरों ने बोला धावा

burglars-stormed-the-grain-shop-by-hitting-the-wall

दीवार में सेंध मारकर अनाज दुकान में चोरों ने बोला धावा | Burglars stormed the grain shop by hitting the wall

नागदा। इंगोरिया रोड स्थित चौपाल सागर के सामने एक अनाज की दुकान में सेंध मारकर अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बिरलाग्राम पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज किया है। मिली जानकारी के अनुसार रमेशचंद्र पोरवाल की अनाज की दुकान पर अज्ञात बदमाशों ने सेंध मारकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

दुकान मालिका को घटना की जानकारी बुधवार सुबह दुकान खोलने के दौरान लगी। पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने पीछे की दीवार में एक बड़ा छेदकर वारदात को अंजाम दिया। वारदात के दौरान बदमाश अनाज चुरा ले गए, जो लगभग 50 हजार की लागत का था।

सूचना मिलने पर टीआई मनोहर मीणा ने दल के साथ पहुंचकर स्थल निरीक्षण किया। रमेशचंद्र के आवेदन पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया।

#न्यायालय ने दुष्कर्म के दो आरोपी को किया दोषमुक्त

नागदा। जिला एवं अपर सत्र न्यायाधीश विक्रमसिंह बुले ने दुष्कर्म के आरोप में दो व्यक्तियों को दोषमुक्त किया। बिरलाग्राम पुलिस ने 27 सितंबर 18 को बेटी ने पिता गोर्वधन कुमारिया और उसके दोस्त राजेश देवड़ा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। तत्कालीन टीआई आरएस भाबोर ने कुकर्म और पॉस्को एक्ट की धारा में प्रकरण दर्ज कर दोनों

आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। जिला एवं अपर सत्र न्यायाधीश ने दोनों आरोपियों को दोषमुक्त किया। आरोपी राजेश कि ओर से अभिभाषक ओमप्रकाश मेतवासा और प्रेमकुमार सोनी ने और आरोपी गोवर्धन कि ओर से अभिभाषक जितेंद्रसिंह कुशवाह ने पैरवी की।

अभिभाषक मेतवासा और सोनी के अनुसार घटना दिनांक को बेटी ने पिता गोवर्धन पर खोटा काम करने का आरोप लगाया था। घटना की सुबह बेटी अपने मामा के गांव बटलावदी चली गई थी, बटलावदी से लौटने पर बेटी घटनाक्रम अपने दोस्त राजेश उर्फ राज को बताई और बिरलाग्राम पुलिस थाने में जाकर प्रकरण दर्ज कराया।

burglars-stormed-the-grain-shop-by-hitting-the-wall

Comment here