Latest News in Hindi Indore

इंदौर से नागदा पहुंची महिला का भाई प्री पॉजिटिव

इंदौर से नागदा पहुंची महिला का भाई प्री पॉजिटिव | Brother of woman who reached Nagda from Indore, pre-positive

नागदा. ससुराल पक्ष से विवाद कर शहर पहुंची कोरोना पॉजीटिव महिला का भाई भी प्री-पॉजीटिव आया है. सोमवार को मुख्यालय से पहुंची रिपोर्ट में से 1 प्री पॉजिटिव रिपोर्ट आई व चार अन्य नेगेटिव है.

नागदा में मरीजों की संख्या 11 हो गई है. 2 मरीज आरर्डी गार्डी से डिस्चार्ज हो कर शहर पहुंचे हैं, वहीं 3 मरीज रतलाम के मेडिकल कॉलेज में उपचाररत है. 5 मरीज उज्जैन में हैं.

मरीजों के परिजनों के रिपोर्ट का प्रशासन को इंतजार है. सोमवार को पटेल गली में 28 अप्रैल को मिली इंदौर की एक महिला का भाई जो नागदा निवास वह प्री पॉजिटिव निकला.प्रशासन ने उक्त युवक को नागदा के क्वारेंटाइन से उज्जैन के आरर्डी गार्डी अस्पताल भेजा है.

निगेटीव रिपोर्ट की श्रेणी में 29 अप्रैल को उज्जैन में मौत का शिकार हुए किराना व्यापारी की नातिन भी शामिल है. रतलाम जिले के गांव में मिले शहर के एक टेलर्स परिवार के 3 सदस्य है. तीनों बच्चे हैं.

17 लोगों को क्वारोटाईन सेंटर से घर भेजा

सोमवार को नई दिल्ली क्षेत्र के मरीज के तीन परिजनों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने इंगोरिया रोड स्थित बीमा अस्पताल में बनाए गए अस्थाई क्वारोटाईन सेंटर से 17 लोगों को घर भेज दिया.

सभी को राशन किट दी गई है. उक्त लोग पॉजीटिव मरीज के परिजन, दोस्त व उसके आसपास के निवासी थे. प्रशासन ने इन लोगों को आगामी 14 दिन तक घर में ही रहने की हिदायत दी है.

मामले में बीएमओ डॉ. कमल सोलंकी का तर्क है कि, सोमवार को पांच रिपोर्ट जिला मुख्यालय से प्राप्त हुई है. जिसमें पटेल गली निवासी एक युवक की प्री पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. शेष चार रिपोर्ट नेगेटिव आई है. चारों बच्चे हैं. जिसमें एक मृतक व्यापारी की नाती है. तीन रतलाम में भर्ती मरीज के परिजन है.

Brother of woman who reached Nagda from Indore pre-positive
घर जाने से पूर्व जांच करते स्वास्थ्य विभाग की टीम।

Comment here