City Update

सीएए की आड़ में बहुजन क्रांति मोर्चा संयोजक ने दिया विवादित बयान

bahujan-kranti-morcha-convenor-gave-controversial-statement-under-the-guise-of-caa

सीएए की आड़ में बहुजन क्रांति मोर्चा संयोजक ने दिया विवादित बयान l  Bahujan Kranti Morcha convenor gave controversial statement under the guise of CAA

नागदा। बहुजन क्रांति मोर्चा संभागीय संयोजक रामचंद्र परमार की अगुवाई में 29 जनवरी को भारत बंद के दौरान शहर में जुलूस निकाला गया। इस दौरान परमार समर्थकों के साथ करीब 200 युवाओं ने दुकानदारों को बंद का समर्थन किए जाने को लेकर विवाद किया।

सीएए के विरोध में इमामबाड़े पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए परमार ने हिंदू धर्म को लेकर विवादित बयान दिए। बयान का विडियो शहर में तेजी से वायरल हो रहा है। बयान से आक्रोशित हिंदू सेना सदस्यों ने शुक्रवार को मंडी टीआई, नायब तहसीलदार सलोनी पटवा को परमार पर प्रकरण दर्ज करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा।

धारा 144 लगाने के बाद निकाला जुलूस

दरअसल बीते 29 जनवरी को भारत बंद के आह्वान पर शहर में मुस्लिम समाज व बहुजन क्रांति मोर्चा सदस्यों द्वारा जुलूस निकाला गया। बंद का समर्थन कर रहे क्रांति मोर्चा सदस्यों ने खुली हुई दुकानों को जबरन बंद करवाने के लिए दबाव बनाया। मामले से आक्रोशित हिंदू सेना सदस्यों ने उक्त लोगों पर धारा 144 को उल्लंघन किए जाने का तर्क देते हुए प्रकरण दर्ज किए जाने की मांग की है।

कार्रवाई किए जाने का मिला आश्वासन

हिंदू सेना नागदा-खाचरौद अध्यक्ष सुनील गुर्जर की अगुवाई में सेना सदस्यों ने मंडी टीआई श्यामचंद शर्मा व एसडीएम आरपी वर्मा के नाम नायब तहसीलदार सलोनी पटवा को ज्ञापन सौंपा। अधिकारियों ने मामले की जांच कर संबंधित पर उचित कार्रवाई किए जाने का आश्वासन सेना सदस्यों को दिया है।

bahujan-kranti-morcha-convenor-gave-controversial-statement-under-the-guise-of-caa

Comment here